एमएसजी के शुद्ध आर्गेनिक प्रोडक्ट जल्द


                      एमएसजी के शुद्ध आर्गेनिक प्रोडक्ट जल्द

सुई से लेकर हाथी तक हर तरह का मिलेगा सामान
पूज्य गुरू जी को बनाया गया है ब्रांड एम्बेसडर
दैनिक उपयोग की वस्तुएं भी शामिल

सरसा(संदीप कम्बोज)। यदि आप चाहते हैं कि आपके खाने-पीने के खाद्य पदार्थों में किसी तरह का खाद, स्प्रे व जहर न हो तथा वे पूरी तरह से मिलावट रहित हों तथा आपकी सेहत से किसी तरह का खिलवाड़ न होने पाए तो आपके लिए खुशखबरी है। साध-संगत की पुरजोर मांग पर अब जल्द ही बाजार में  ‘एमएसजी’ नाम से शुद्ध आर्गेनिक प्रोडक्ट आने वाले हैं जो पूरी तरह से शुद्ध व मिलावट रहित होंगे। ‘एमएसजी’ नाम से रजिस्टर्ड यह ब्रांड उपभोक्ताओं को सुई से लेकर हाथी तक दैनिक उपयोग का भी समस्त सामान उपलब्ध
करवाएगा। इसके लिए जोरों-शोरों से तैयारियां शुरू हो गई हैं। पूज्य गुरू संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को ‘एमएसजी’ ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। पावन भंडारे के अवसर पर पूज्य गुरू जी ने फरमाया कि एमएसजी उत्पाद बनाने जा रहे अधिकारियों ने वादा किया है कि वे उपभोक्ताओं को बिल्कुल शुद्ध व आर्गेनिक सामान ही उपलब्ध करवाएंगे, इसमें किसी तरह की जरा भी गड़बड़ी नहीं होगी। पूज्य गुरू जी ने एमएसजी कंपनी के पदाधिकारियों को साफ किया है कि यदि प्रोडक्ट में किसी तरह की गड़बड़ी मिली तो हम न ही तो कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर रहेंगे और कंपनी के खिलाफ भी जा सकते हैं।
पावन भंडारे के अवसर पर पूज्य गुरू जी ने फरमाया कि हमें आपकी सेहत चाहिए, पैसे नहीं।
पूज्य गुरू जी ने फरमाया कि एमएसजी उत्पादों की पहचान कलर के आधार पर होगी। जो सबसे बेस्ट क्वालिटी के उत्पाद होंगे उनके रैपर का कलर अलग तो उससे कम क्वालिटी के उत्पाद के पैकेट का कवर अलग रंग का होगा। इस तरह अनपढ़ लोग भी इन उत्पादों को आसानी से पहचान सकेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ